Drishyam 2 review in Hindi :-जी हां दोस्तों इंडस्ट्रीज में शायद ही किसी फिल्म कै सीकॉल को लेकर फैंस के बीच में हाइप क्रिएट हुआ हो । लेकिन एक बात है दोस्तों बाहुबली के बाद बाहुबली 2 को लेकर जो फैंस के बीच में पागलपन था वह पागलपन अजय देवगन की मूवी दृश्यम के प्रति भी फैंस के बीच में दिखता है। 7 साल बाद सीक्वल मूवी दृश्यम 2 कैसी बनी है। जानते हैं और लोगों का क्या करना है इस मूवी के बारे में तो चलिए शुरू करते हैं।

बॉलीवुड के लिहाज से यह साल उतना बेहतरीन नहीं रहा है । लेकिन दोस्तों इक्का-दुक्का फिल्मों को अगर छोड़ दिया जाए तो बॉलीवुड का कोई मूवी तो ज्यादातर फिल्में बिग बजट, बड़ी स्टारकास्ट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं कर पाई हैं. तो आपने एक कहावत तो जरूर सुना होगा अंत भला तो सब भला । गुजरते इस साल में शायद दृश्यम 2 कोई कमाल कर दे. हालांकि क्रिटिक के मानकों और ओरिजनल मलायलम फिल्म की तुलना में अजय देवगन की दृश्यम 2 कैसी रही, तो आगे जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें……

इंडस्ट्री में शायद ही किसी फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस के बीच इतना हाइप्ड क्रिएट हुआ हो. बाहुबली के बाद जो पागलपन बाहुबली 2 को लेकर था, ठीक वही दवांगी दृश्यम के प्रति भी फैंस में दिखती है. रिलीज के बाद हर साल 2 अक्टूबर को फिल्म को लेकर सिनेमा लवर्स के बीच मीम्स वायरल होते रहे हैं. शायद यही कारण है किसात साल बाद सीक्वल लेकर लौट रही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी तेजी से हो रही है.

Drishyam 2 Full Story

तो दोस्तों गोवा में रहने वाले विजय सलगवकर विजय सलगांवकर, उनकी फैमिली और 2 अक्टूबर को उनके साथ हुए हादसे से तो आप वाकिफ हैं. ‘दृश्यम 2’ सात साल बाद उसी स्टोरी को आगे बढ़ाती है. विजय का परिवार आज भी सहमा हुआ है। और सोसाइटी से कट ऑफ है। हां दोस्तों विजय केबल ऑपरेटर से इस बीच एक थिएटर का में .जी हां दोस्तों इंडस्ट्रीज में शायद ही किसी फिल्म कै सीकॉल को लेकर फैंस के बीच में हाइप क्रिएट हुआ हो ।

लेकिन एक बात है दोस्तों बाहुबली के बाद बाहुबली 2 को लेकर जो फैंस के बीच में पागलपन था वह पागलपन अजय देवगन की मूवी दृश्यम के प्रति भी फैंस के बीच में दिखता है। 7 साल बाद सीक्वल मूवी दृश्यम 2 कैसी बनी है। जानते हैं और लोगों का क्या करना है इस मूवी के बारे में तो चलिए शुरू करते हैं।

बॉलीवुड के लिहाज से यह साल उतना बेहतरीन नहीं रहा है । लेकिन दोस्तों इक्का-दुक्का फिल्मों को अगर छोड़ दिया जाए तो बॉलीवुड का कोई मूवी तो ज्यादातर फिल्में बिग बजट, बड़ी स्टारकास्ट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं कर पाई हैं. तो आपने एक कहावत तो जरूर सुना होगा अंत भला तो सब भला । गुजरते इस साल में शायद दृश्यम 2 कोई कमाल कर दे. हालांकि क्रिटिक के मानकों और ओरिजनल मलायलम फिल्म की तुलना में अजय देवगन की दृश्यम 2 कैसी रही, तो आगे जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें…

इंडस्ट्री में शायद ही किसी फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस के बीच इतना हाइप्ड क्रिएट हुआ हो. बाहुबली के बाद जो पागलपन बाहुबली 2 को लेकर था, ठीक वही दवांगी दृश्यम के प्रति भी फैंस में दिखती है. रिलीज के बाद हर साल 2 अक्टूबर को फिल्म को लेकर सिनेमा लवर्स के बीच मीम्स वायरल होते रहे हैं. शायद यही कारण है किसात साल बाद सीक्वल लेकर लौट रही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी तेजी से हो रही है.

कहानी

तो दोस्तों गोवा में रहने वाले विजय सलगवकर विजय सलगांवकर, उनकी फैमिली और 2 अक्टूबर को उनके साथ हुए हादसे से तो आप वाकिफ हैं. ‘दृश्यम 2’ सात साल बाद उसी स्टोरी को आगे बढ़ाती है. विजय का परिवार आज भी सहमा हुआ है। और सोसाइटी से कट ऑफ है। हां दोस्तों विजय केबल ऑपरेटर से इस बीच एक थिएटर का मालिक बन चुका है। तो दोस्तों आपको यह बात बता दे कि फिल्मों का शौकीन विजय अब फिल्म बनाना चाहता है । कहानी को लेकर स्पीच विजय की मुलाकात एक डायरेक्टर सौरव शुक्ला से होती है। तो एक बात आपको बता दें कि विजय अपने द्वारा लिखी गई क्लाइमैक्स से खुश नहीं है। जिसके ड्राफ्ट पर दोबारा काम कर रहा है। वहीं दूसरी ओर 2 अक्टूबर को हुई हादसे में उनकी परिवार सदमे में है।

Drishyam 2 में क्यों देखें

दोस्तों अगर आपने साउथ वर्जन वि देखा है तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि आप निराश नहीं इस फिल्म को देखकर फैमिली इंटरटेनमेंट और सस्पेंस भरपूर मिलेगी। सालगांवकर की परिवार द्वारा 7 साल बाद लौटी है।
इसे आप अपनी नजदीकी सिनेमा हॉल में जाकर फैमिली के साथ दोबारा 7 साल बाद इंजॉय कर सकते हैं मैं आपको दावे के साथ कह सकता हूं की आपको एक मूवी निराश कभी नहीं करेगी बहुत ही प्यारा मूवी है जाकर आप जरूर देखें अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज आप कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अपना इस मूवी के बारे में राय जरूर दें जिन्होंने देख चुका है प्लीज आप कमेंट में बताना ना भूले धन्यवाद मिलते हैं एक नई और फ्रेश न्यूज़ के साथ तब तक बने रहे हमारे साथ जय हिंद जय भारत।

Rate this post

Earth Edition

Hello friends, This is Earth Edition Team. And we are professional content writers. We hope you guys liked this article. We have tried our best to give you complete information. If you still have any problems,...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *