Kacha Badam Singer भुबन बादायकर के गाने Kacha Badam ने एक वक्त में सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया था। हालाँकि Kacha Badam Singer का यह सॉन्ग आज भी काफी प्रचलित है।

आज इस आर्टिकल में हम Kacha Badam Singer Biography in Hindi, Kacha Badam Singer Age, Kacha Badam Singer Girlfriend, Kacha Badam Singer Wife, Kacha Badam Singer Height, Kacha Badam Singer Family, Kacha Badam Singer Income, Kacha Badam Singer Net Worth, Kacha Badam Singer Contact Detail & More के बारे में पढ़ेंगे।

Table of Contents

कच्चा बादाम के सिंगर भुबन बादायकर की कहानी

कच्चा बादाम सॉन्ग सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ है। की बड़े बड़े इंस्टाग्राम स्टार से लेकर छोटे छोटे इंस्टाग्राम भी इस पर रील्स बना रहे है।

यह गाना एक बंगाली गाना है। लेकिन आज इसका क्रेज हर एक इंसान के अंदर है। आपको बता दे यह गाना जिसने गाया है। वह कोई बड़ा सिंगर नहीं हैं। बल्कि एक साधारण से परिवार का व्यक्ति है। जिसका नाम भुबन बादायकर है।

जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए साइकिल से मूंगफली बेचते हैं। यह मूंगफली बेचते समय इस गाने को गाते है। भुबन बादायकर ने बताया है। की उनका सपना बचपन से ही सिंगर बनने का था। लेकिन परिवार की हालत को देखते हुए। उनका यह सपना सिर्फ सपना ही था।

लेकिन उन्होंने कभी सोचा नही होगा की उनका यह सपना एक दिन पूरा हो जाएगा। और हुआ भी ऐसा ही वह जब मूंगफली बेच रहे थे। तो इस गाने को गा रहे थे। तभी किसी ने इनके गाने को अपने मोबाइल में शूट कर लिया था।

उसके बाद इनके गाने को जैसे ही सोशल मीडिया में अपलोड किया गया। तो इनके गाने ने लोगो को अपनी ओर आकर्षित किया। और लोगो ने इस पर रील्स बनाना शुरू कर दिया। और देखते ही देखते भुबन बादायकर पूरे इंडिया भर में फेमस हो गए।

फिर भुवन ने सिंगर रोनी के साथ मिलकर इसी गाने का नया वर्जन रिलीज किया। जिस पर आज सोशल मीडिया में 290 मिलियन से अधिक व्यूज है।

इसे भी पढ़े : Priya Tiwari Biography in Hindi, Age, Boyfriend, Husband, Height, Family, Income, Net Worth & More

कौन हैं Kacha Badam Song के सिंगर?

नामभुबन बादायकर
प्रसिद्ध हैकच्चा बादाम सॉन्ग के लिए
जन्म1 मई 1991
जन्मस्थानपश्चिम बंगाल के कुरालजुरी गांव में
पिता का नामज्ञात नहीं है
माता का नामज्ञात नहीं है

कच्चा बादाम गाने को लेकर आज सोशल मीडिया में लोग जमकर वीडियो और रील्स बना रहे है। सोशल मीडिया ने आज सबको स्टार बनाया है। चाहे वह गरीब हो या अमीर ऐसी ही कहानी है। Kacha Badam Singer की जिन्होंने अपने गाने से सोशल मीडिया में आग लगा रखी है।

वह एक छोटे से मूंगफली के दुकानदार है। जो साइकिल से गांव गांव जाकर मूंगफली बेचते है। Kacha Badam Singer का नाम भुबन बादायकर है। जिनका जन्म 1 मई 1991 को पश्चिम बंगाल के कुरालजुरी गांव मे एक गरीब परिवार हुआ था। जिसके कारण यह अपने सपनो को पूरा नहीं कर पाए थे।

लेकिन इनको बचपन से ही सिंगिंग का जुनून था। जिसके चलते यह मूंगफली बेचते हुए अपने हुनर को लोगो के सामने व्यक्त करते थे। यह गाना गाते हुए मूंगफली बेचते थे। और आज यह एक सिंगर है।

कच्चा बादाम सिंगर की एजुकेशन क्वालिफिकेशन के बारे में

Kacha Badam Singer की पढ़ाई के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है।

कच्चा बादाम सिंगर की हाईट, वजन और राष्ट्रीयता के बारे में

हाईट1.65 मीटर
वजनलगभग 60 किलो
आंखो का रंगकाला
बालो का रंगकाला
राष्ट्रीयताभारतीय

Kacha Badam Singer पश्चिम बंगाल के रहने वाले है। जो एक भारतीय और हिंदू है। जिनकी हाईट 1.65 मीटर है। और वजन लगभग 60 किलोग्राम है। इनकी आंखों का रंग काला और बालो का रंग काला है।

कच्चा बादाम सिंगर की पत्नी और बच्चो के बारे में

पत्नीनाम ज्ञात नहीं है
बच्चेनाम ज्ञात नहीं है

Kacha Badam Singer के निजी जीवन के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नही है। लेकिन वह एक शादीशुदा व्यक्ति है। जिनका खुशाल परिवार है। लेकिन गरीबी के कारण इनके परिवार की हालत काफी खराब है।

लेकिन जैसे ही कच्चा बादाम सॉन्ग वायरल हुआ तो लोगो ने इनका इंटरव्यू लिया था इन्होंने अपने इंटरव्यू कहा है। की सरकार हमारी मदद करे मुझे कुछ फंड दे जिससे में अपने परिवार को एक अच्छी जिंदगी दे सकू।

कच्चा बादाम सिंगर की नेट वर्थ के बारे में

कच्चा बादाम सिंगर की नेट की बात की जाये तो शुरूआती दौर में बहुत से बड़ी कंपनियों और यूट्यूबर के शक्श ने उनसे गाना गववाकर अपने ही अकाउंट से उसे सोशल मीडिया में शेयर करके जितना भी रुपए कमाया था. सारा बह खुद ही रख लेते थे. जिससे इन्हें शुरुआत में एक भी रूपए हासिल नहीं हुए थे.

हालाँकि अभी इनकी हालत काफी ठीक है. अब इनके पास काफी अच्छा रूपए है. और अब यह टाइम्स म्यूजिक बंगला के लिए वर्क भी करते है. और साथ ही इनका एक पर्सनल यूट्यूब चैनल है. जिस पर यह अपने व्लोग बनाते रहते है.

अगर बात करे उनकी अर्निंग की तो वह एड्स स्पोंसोर्ड और कई अन्य सोशल मीडिया प्लातेफ़ोर्म से अपनी अच्छी अर्निंग कर लेते है. यह अब एक गाने के लिए 3 से 4 लाख रूपए चार्ज करते है. कच्चा बादाम सिंगर की नेट वर्थ लघभग 20 -25 लाख रूपए है.

इसे भी पढ़े : Sachin Tiwari Biography in Hindi, Age, Girlfriend, Wife, Height, Family, Income, Net Worth & More

कच्चा बादाम सिंगर के गानों के बारे में

1. Kacha Badam Songकच्चा बादाम सिंगर ने इस गानों को सबसे पहले मूंगफली बेचने के लिए प्रयोग किया था. यह मूंगफली बेचते हुए इस गाने को गाते थे. जिससे कुछ लोगो को इनका यह अंदाज काफी पसंद आया.

तो उन्होंने इनका विडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया था. जिसके बाद से यह काफी प्रिसिध हो गये थे. और इन्हें इस गानों को ऑफिशियली गाकर यूट्यूब पर अपलोड किया. आज उनके इस गाने में 289 मिलियन से अधिक व्यूज है.

2. Hobi Naki Bou Song – इस गाने को कच्चा बादाम सिंगर ने 27 मई 2022 को सोशल मीडिया में शेयर किया था. जिस पर उनके 8 लाख से अधिक व्यूज है.

कच्चा बादाम सिंगर के यूट्यूब चैनल के बारे में

कच्चा बादाम सिंगर भुबन बादायकर अपना एक यूट्यूब चैनल चलाते है. जिस पर वह अपने व्लोग से रिलेटेड विडियो अपलोड करते रहते है. उनके इस चैनल का नाम Bhuban Badyakar है. जिस पर 40 हज़ार से अधिक सब्सक्राइबर्स है.

इसे भी पढ़े : Rasha Thadani Biography in Hindi, Age, Boyfriend, Husband, Height, Family, Income, Net Worth & More

कच्चा बादाम सिंगर रिसेंटली न्यूज़

भुबन बादायकर हाल ही में एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे और उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में उनके पैतृक गांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

भुबन बादायकर अपनी नई कार को ड्राइव करने की कोशिश कर रहे थे, और उनसे सोमवार दोपहर को एक दीवार में टक्कर लग गई, जिससे उनका चेहरा घायल हो गया था. हालाँकि उनकी हालत अब ठीक है.

कच्चा बादाम सिंगर के सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में

इंस्टाग्रामbhuban_badyakar
यूट्यूबBhuban Badyakar

कच्चा बादाम सिंगर कांटेक्ट डिटेल

फोन नंबर+91 63918466XX
व्हाट्सएप नंबर+91 63918466XX
ईमेल आईडीN/A
हाउस एड्रेसपश्चिम बंगाल के कुरालजुरी गांव, भारत में

कच्चा बादाम सिंगर पसंद के बारे में

  1. कच्चा बादाम सिंगर को गाना गाना पसंद है।

Kacha Badam Song Lyrics

Badam ache bhalo mathar chira chul

City golera churi mala diye

Mobilear body bhanga diye baadam

Mobilear body gulo Panch taka dam

Payer tora hater bala thake jodi

City Golder chain, diye jaben

Tate soman soman tomra badam paben

Badam badam dada kacha badam

Amar kache naiko bubu bhaja badam,

Amar kache pabe sudhu kacha.. Badam.

Badam badam dada kacha badam

Amar kache naiko bubu bhaja badam,

Amar kache pabe sudhu kacha.. Badam.

badam badam dada kacha badam

badam kacha badam

kacha badam gaan

Kacha Badam Lyrics in Hindi

बादाम आछे वालों ,माथार छिरा चूल

सिटी गोल्डेर छुरी माला

मोबाइलेर बॉडी वांगा दिये बादाम।

मोबाइलेर बॉडी गुलों पांच टाका दाम

पाये तोड़ा हातेर बाला थाके योदी

सिटी गोल्डेर चैन दिये जाबेन

ताते समान समान तोमरा बादाम पाबेन

बादाम बादाम दादा कांचा बादाम

आमार काछे नाइतो बूबू वाजा बादाम

आमार काछे पाबे सुधु वाजा बादाम

बादाम आछे वालों ,माथार छिरा चूल

सिटी गोल्डेर छुरी माला

मोबाइलेर बॉडी वांगा दिये बादाम।

मोबाइलेर बॉडी गुलों पांच टाका दाम

पाये तोड़ा हातेर बाला थाके योदी

सिटी गोल्डेर चैन दिये जाबेन

ताते समान समान तोमरा बादाम पाबेन

बादाम बादाम दादा कांचा बादाम

आमार काछे नाइतो बूबू वाजा बादाम

आमार काछे पाबे सुधु वाजा बादाम

About FAQ

Q. kacha badam singer name?

Ans. The name of kacha Badam Singer is Bhuban Badyakar.

Q. Kacha Badam singer Net Worth?

Ans. kacha Badam Singer’s net worth is approx 20 -25 lakhs.

Q. Kacha Badam singer accident?

Ans. Bhuban Badyakar was recently injured in a car accident and was admitted to a hospital in his native village in West Bengal’s Birbhum district. Bhuban Badyakar was trying to drive his new car, and he collided with a wall on Monday afternoon, injuring his face. However, his condition is fine now.

Q. Who is the singer of Kacha Badam?

Ans. The name of kacha Badam Singer is Bhuban Badyakar.

निष्कर्ष

हमें उम्मीद है. आप सभी विजिटर को Kacha Badam singer के बारे में पूरी जानकारी मिल ही गई होगी. यदि आप लोगो को कोई डाउट है. तो आप हमें कमेंट करके बता सकते है. यदि आप लोगो को यह लेख अच्छा लगा है. तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे.

Note : यह जानकारी विभिन्न वेबसाईट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गहराई से रिसर्च करके एकत्रित की गई है। यदि इस जानकारी में किसी भी प्रकार की त्रुटि पाई जाती है. तो इसके लिए bioknowledge.net की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है.

VISIT WEBSITE
Rate this post

Earth Edition

Hello friends, This is Earth Edition Team. And we are professional content writers. We hope you guys liked this article. We have tried our best to give you complete information. If you still have any problems,...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *